सदस्य

 

शनिवार, 31 मार्च 2012

' बुरा भला ' देखते देखते बीते 3 साल

लो जी आज आप सब का यह ब्लॉग 'बुरा भला' पूरे ३ साल का हो गया है | ३१ मार्च २००९ को युही बनाये इस ब्लॉग को आप सब का भरपूर प्यार मिला ... और आगे भी मिलता रहेगा ... यही आशा है !

तो हो जाए पार्टी ???







अब क्यों कि 'बुरा भला' मेरा सब से पहला ब्लॉग है सो यह भी कहा जा सकते है एक ब्लॉगर के रूप में आज मेरा भी जन्मदिन है ... ;-)
यह भी ब्लोगिंग की ही देन है जो सुरेश शर्मा जी ने मेरा यह चित्र बनाया और तब से यही मेरा आइकोन ब्लोगिंग में 
यहाँ इस ब्लॉग की सब से पहली पोस्ट का लिंक दे रहा हूँ :- 

वेदना

खुशनसीब हूँ इस ब्लोगिंग के मार्फत ही आप सब से मिलना हुआ ... कुछ बहुत अच्छे दोस्त मिले ... कुछ लोगो से गिले शिकवे भी रहे ... है भी ... और शायद रहे भी ... पर फिर भी ब्लोगिंग बेहद रास आई ... इस मे कोई शक नहीं है ! 

आपकी और अपनी ओर से ...

 

हैप्पी बर्थड़े 'बुरा भला' 

10 टिप्‍पणियां:

  1. हैप्पी बर्थड़े 'बुरा भला'

    हार्दिक शुभकामनाएं

    जवाब देंहटाएं
  2. Congratulation to bura bhala blog :)
    and congrats to u as well bhaiya :)

    जवाब देंहटाएं
  3. वाह भाई ...भला बुरा ही जीवन की सच्चाई है .....चलती ही रहे अनवरत ....बहुत बहुत शुभकामनायें ....

    जवाब देंहटाएं
  4. ढेरों बधाईयाँ, ३ वर्ष के उपलक्ष्य में।

    जवाब देंहटाएं
  5. हम ही लेट हो गए.. कलेंडर बदलने के पहले ही हमरा आशीर्वाद संभालिए!! हम भगवान से यही मनाते हैं कि ब्लॉग जगत में आपका योगदान "जीरो" रहे.. अरे बुरा काहे मानते हैं, भला बात भी सुनिए... आज तीन के हैं कल तीस होइए!!हुआ न जीरो का योगदान!! खुश रहिये!!

    जवाब देंहटाएं

आपकी टिप्पणियों की मुझे प्रतीक्षा रहती है,आप अपना अमूल्य समय मेरे लिए निकालते हैं। इसके लिए कृतज्ञता एवं धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ।

ब्लॉग आर्काइव

Twitter