सदस्य

 

रविवार, 19 जून 2011

हैप्पी फादर्स'स डे

आज फादर'स डे है ... मैं इस बहस में नहीं पड़ता कि यह रस्म देशी है या विदेशी ... मुझे यह पसंद है ! आज मैं खुद एक पिता हूँ  और जानता हूँ एक पिता होना कैसा लगता है ... कितनी भावनाएं ... कितने अरमान जुड़े होते है एक पिता और पुत्र के रिश्ते में !

आज के दिन मेरी यही दुआ है कि मेरे पापा और मेरा पुत्र दोनों सदा स्वस्थ रहे और प्रसन्न रहें !


 लीजिये यह गाना सुनिए ...




 सब को फादर'स डे की बहुत बहुत हार्दिक बधाइयाँ और शुभकामनाएं !


13 टिप्‍पणियां:

  1. फादर्स डे की शुभकामना....:)

    जवाब देंहटाएं
  2. पापा जी को प्रणाम एवं बालक को आशीर्वाद।
    ईश्वर इन्हे दीर्घायु बनाएं। शुभकामनाएं।

    जवाब देंहटाएं
  3. फादर'स डे की बहुत बहुत हार्दिक बधाइयाँ और शुभकामनाएं|

    जवाब देंहटाएं
  4. शुभकामनायें पिताजी को और स्नेह छोटे शिवम् को !

    जवाब देंहटाएं
  5. sahee shivam bhaai!! baaboojee ko pranaam charan sparsh ke saath!! aur kaartik jee ko gaal par pappee!!

    जवाब देंहटाएं
  6. कितनी सुंदर प्रार्थना है आपकी ...ऐसा ही हो....

    हैप्पी फादर्स डे....

    जवाब देंहटाएं
  7. फादर्स डे पर शानदार प्रस्तुती! बहुत सुन्दर चित्र!
    मेरे नए पोस्ट पर आपका स्वागत है-
    http://seawave-babli.blogspot.com/
    http://ek-jhalak-urmi-ki-kavitayen.blogspot.com/

    जवाब देंहटाएं
  8. दादा और पोते का ये प्रेम हमेशा बना रहे...

    नीरज

    जवाब देंहटाएं
  9. फादर्स डे की बहुत बहुत हार्दिक बधाइयाँ

    जवाब देंहटाएं

आपकी टिप्पणियों की मुझे प्रतीक्षा रहती है,आप अपना अमूल्य समय मेरे लिए निकालते हैं। इसके लिए कृतज्ञता एवं धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ।

ब्लॉग आर्काइव

Twitter