सदस्य

 

गुरुवार, 31 मार्च 2011

हैप्पी बर्थडे 'बुरा भला'

लो जी आज आप सब का यह ब्लॉग 'बुरा भला' पूरे २ साल का हो गया है | ३१ मार्च २००९ को युही बनाये इस ब्लॉग को आप सब का भरपूर प्यार मिला ... और आगे भी मिलता रहेगा ... यही आशा है !


इन २ सालो में क्या क्या हुआ इसका जिक्र फिर कभी ... अभी तो जश्न का माहौल है सो हम भी इसी में लगे हुए है ... डबल मौका जो है ... एक तो भारत की जीत और दूसरा 'बुरा भला' का जन्मदिन ! 

आइये मिल कर ख़ुशी मानते है ...

यहाँ इस ब्लॉग की सब से पहली पोस्ट का लिंक दे रहा हूँ :- 

वेदना

13 टिप्‍पणियां:

  1. ब्लॉग के दो वर्ष होने और टीम की जीत की एक साथ बधाई ले लीजिये |

    जवाब देंहटाएं
  2. डबल-डबल साल पर डबल-डबल बधाइयाँ सर जी... दे घुमाके!

    जवाब देंहटाएं
  3. बधाई हो बधाई जनम दिन की तुमको...

    नीरज

    जवाब देंहटाएं
  4. मजाक मजाक में ही दो साल हो गये...है ना।

    जवाब देंहटाएं
  5. कविता बेहतरीन थी...मुझे जहाँ तक याद है जब से मैं आपसे जुड़ा हूँ आपने कविता शायद ही पोस्ट की है...अगर की भी है तो बहुत कम...कुछ और कवितायें पोस्ट कीजिये जी :)

    वैसे ए वेरी हैप्पी बर्थडे :)

    जवाब देंहटाएं
  6. बैप्पी बर्थ-डे टु बुरा भला!
    हार्दिक शुभकामनाएँ!

    जवाब देंहटाएं
  7. तभी मैं कहूं कि फर्स्ट अप्रैल 31मार्च के बाद क्यों आता है...

    मज़ाक एक तरफ़, सार्थक लेखन के दो वर्ष पूर्ण होने की बहुत बहुत बधाई...

    जय हिंद...

    जवाब देंहटाएं
  8. बिना केक ??
    शुभकामनायें बुरा भला को !

    जवाब देंहटाएं

आपकी टिप्पणियों की मुझे प्रतीक्षा रहती है,आप अपना अमूल्य समय मेरे लिए निकालते हैं। इसके लिए कृतज्ञता एवं धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ।

ब्लॉग आर्काइव

Twitter